Connect with us

New movies on netflix

[Download] – ‘A Jazzman’s Blues’ Netflix Movie: What We Know So Far


टायलर पेरी – चित्र: गेटी इमेजेज

में उनके सफल पहले सहयोग के बाद अनुग्रह से पतन, टायलर पेरी और नेटफ्लिक्स ने एक और महत्वाकांक्षी फीचर फिल्म के साथ अपनी साझेदारी जारी रखी: एक जैज़मैन ब्लूज़। यह फिल्म पेरी की एक पालतू परियोजना है और यह पहली पटकथा थी जिसे उन्होंने 26 साल पहले लिखा था। दो दशकों तक इसे बनाने की कोशिश करने के बाद, आखिरकार उन्हें नेटफ्लिक्स में निर्माण करने के लिए सही साथी मिल गए।

एक जैज़मैन का ब्लूज़ पेरी द्वारा लिखित और निर्देशित किया जाएगा, जो अपनी परियोजनाओं के लिए सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है जैसे कि उनकी कई फिल्मों में मेडिया के चरित्र, हाउस पायने, द ओवल, और अधिक।

पेरी ने अतीत में फिल्म के बारे में कई बार खुलासा किया है और हाल ही में नेटफ्लिक्स के साथ इस साझेदारी पर टिप्पणी की है:

“मैंने इस कहानी को बताने के लिए एक चौथाई सदी का इंतजार किया है, और अब सही समय है और नेटफ्लिक्स एक आदर्श भागीदार है। वह मेरे प्यार का श्रम है; जिसे मैं किसी भी चीज से ज्यादा करना चाहता हूं।”

यह फिल्म विशेष रूप से 2006 में लायंसगेट की स्लेट का हिस्सा थी।

पेरी के लंबे समय से सहयोगी निर्माता मिशेल स्नेड भी इस परियोजना पर कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं।

ऐसा नहीं माना जाता है कि नेटफ्लिक्स में विकास के लिए यह एकमात्र टायलर पेरी परियोजना है। दिसंबर 2021 में, हमने बताया कि नेटफ्लिक्स वर्तमान में एक नई बिना शीर्षक वाली फिल्म पर काम कर रहा है जिसमें पेरी सेट टू स्टार है।

यह सेवा पर उपलब्ध निर्माता के अन्य नेटफ्लिक्स स्लेट में जोड़ता है, जिसमें शामिल हैं एक मेडिया घर वापसी, अनुग्रह से पतन, तथा घातक मामला. पेरी ने भी अभिनय किया ऊपर मत देखो.


का प्लॉट क्या है एक जैज़मैन का ब्लूज़?

एक जैज़मैन का ब्लूज़ द्वितीय विश्व युद्ध के बाद के दक्षिण में सेट किया गया है, जहां एक युवा ब्लैक जैज़ गायक प्रसिद्धि की तलाश में अपने ग्रामीण शहर को छोड़ देता है।

फिल्म की समयावधि 1937 से 1987 तक होगी और यह पात्रों के अतीत, वर्तमान और भविष्य में गहराई से उतरेगी, जिसके परिणामस्वरूप कहानी बहुत दिलचस्प होगी। यहाँ फिल्म के लिए आधिकारिक लॉगलाइन है:

“1937 से 1987 तक सेट, एक अनसुलझी हत्या की जांच से निषिद्ध प्रेम, छल और एक रहस्य से भरी एक कहानी का पता चलता है जो 40 वर्षों से चली आ रही है।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को आर रेटिंग मिलेगी।


किसे डाला जाता है एक जैज़मैन का ब्लूज़?

जोशुआ बूने सोलिया फ़िफ़र नेटफ्लिक्स जैज़मैन ब्लूज़

मार्च 2021 में, रिश्तेदार नवागंतुक जोशुआ बूने (पहिए, समय से पहले) तथा सोलिया फ़िफ़र (अच्छी लड़ाई, अपने उत्साह पर अंकुश लगाएं) को मुख्य भूमिकाओं में लेने की घोषणा की गई।

दोनों थिएटर के काम और गायन में अनुभवी हैं, फ़ेफ़र ने प्रशंसित संगीत में एल्ज़ा हैमिल्टन के रूप में प्रदर्शन किया है हैमिल्टनयूएस टूर है। अभी तक किसी अन्य कलाकार की घोषणा नहीं की गई है।

मूल रूप से, 1995 में, टायलर पेरी ने फिल्म में खुद को, विल स्मिथ, हाले बेरी, डायना रॉस और बेन किंग्सले को अभिनीत करने का इरादा किया था। उन्होंने हाल ही में एक साक्षात्कार में उस पर टिप्पणी की:

“मैं इससे बाहर हो गया हूं क्योंकि सभी पात्र अपने बिसवां दशा में हैं। इसलिए मैं उस नई प्रतिभा की तलाश कर रहा हूं, बिल्कुल नए नए चेहरों के लिए, जिन्होंने खुद को शिल्प के लिए प्रतिबद्ध किया है और जो इन भूमिकाओं को निभाने के लिए अविश्वसनीय अभिनेता हैं। ”

तब से, हमें कई और अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की पुष्टि हुई है जो दिखाई देंगे। वे सम्मिलित करते हैं:

  • रयान एगॉल्ड (ब्लैककेकेक्लांसमैन)
  • मिलौना जैक्सन (डेक्सटर)
  • ई. रोजर मिशेल बस्टर के रूप में (द हंगर गेम्स: कैचिंग फायर)
  • अमीराह वन्नी (भूमिगत)
  • लॉरेन बुग्लियोली (अंडाकार)
  • ब्रेंट एंटोनेलो (शक्तिशाली मार)
  • ऑस्टिन स्कॉट विली अर्ली के रूप में (खड़ा करना)
  • कोड़ी प्रेसली श्री लिंकन के रूप में (पहली महिला)
कास्ट ग्रिड ए जैज़मैन ब्लूज़ नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स के ए जैज़मैन ब्लूज़ के लिए ग्रिड कास्ट करें


की उत्पादन स्थिति क्या है एक जैज़मैन का ब्लूज़?

के लिए उत्पादन एक जैज़मैन का ब्लूज़ मई 2021 में शुरू हुआ और सही मायने में टायलर पेरी शैली में यह केवल कुछ हफ्तों तक चला। फिल्मांकन 2 जून, 2021 को समाप्त हुआ।

स्थानीय रिपोर्टिंग के अनुसार, इसे पूरी तरह से अटलांटा, जॉर्जिया और सवाना में फिल्माया गया था।

अतिरिक्त स्थानीय रिपोर्टों में कहा गया है कि फिल्म ने शहर को अपने कब्जे में ले लिया और इसे “कॉटन एवेन्यू, सेकेंड स्ट्रीट, शहतूत स्ट्रीट और चेरी स्ट्रीट” के आसपास फिल्माया गया।

बेशक, कुछ फिल्मांकन टायलर पेरी स्टूडियो में भी हुए।

फिल्मांकन के समापन के बाद, पेरी ने इस बारे में बात करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया कि उनके लिए यह परियोजना क्या मायने रखती है:

“लगभग 26 साल पहले, मैं संघर्ष कर रहा था और यह सुनिश्चित नहीं कर पा रहा था कि मैं मनोरंजन व्यवसाय में सेंध लगा पाऊंगा या नहीं। मैं सेवन गिटार नामक एक नाटक (क्योंकि मैं टूट गया था) में घुसने में कामयाब रहा था, और मुझे एक पार्टी के बाद महान अगस्त विल्सन के साथ बात करने का मौका मिला। मुझे नहीं पता था कि वह मुझे कैसे प्राप्त करेंगे क्योंकि मैं जिस तरह के नाटक कर रहा था वह ब्रॉडवे नहीं थे, लेकिन वह इतने दयालु, उत्साहजनक और प्रेरक थे कि मैंने घर जाकर अपनी पहली पटकथा लिखी। मैंने इसे ए जैज़मैन्स ब्लूज़ कहा है।”


कब होगा एक जैज़मैन का ब्लूज़ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी?

नेटफ्लिक्स एक जैज़मैन का ब्लूज़ आधिकारिक तौर पर रिलीज की तारीख की घोषणा करना बाकी है, लेकिन इसे 2022 रिलीज शेड्यूल में शामिल किया गया था।

फिल्म पहली बार मार्था के वाइनयार्ड अफ्रीकी अमेरिकी फिल्म उत्सव में शुरू होगी, जो अगस्त 2022 में होने वाली है।

टायलर पेरी वेबसाइट के मुताबिक:

“इस साल, टायलर पेरी उत्सव में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म” ए जैज़मैन्स ब्लूज़ “का पूर्वावलोकन करेंगे, जिसमें क्लिप की एक श्रृंखला और एक वार्तालाप प्रस्तुति शनिवार, 6 अगस्त को रात 8 बजे होगी”

हम यह भी सुन रहे हैं कि फिल्म सितंबर 2022 नेटफ्लिक्स रिलीज़ का लक्ष्य लेकर चल रही है, इसकी रिलीज़ की तारीख 23 सितंबर, 2022 के लिए प्रारंभिक निर्धारित है।


क्या आप पकड़ने के लिए उत्सुक हैं एक जैज़मैन का ब्लूज़ इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर? हमें टिप्पणियों में बताएं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.