Connect with us

New movies on netflix

[Download] – ‘All of Us Are Dead’ Season 2 on Netflix: Pre-Production Reportedly Begins


हम सभी मर चुके हैं – चित्र: नेटफ्लिक्स

तब से विद्रूप खेल तूफान से दुनिया ले ली, हम सब मर चुके हैं नेटफ्लिक्स पर सबसे सफल के-ड्रामा रिलीज़ रही है। पिछले कुछ महीनों में, प्रशंसकों ने सवाल किया है कि क्या हम दूसरा सीज़न देखेंगे, और नेटफ्लिक्स के गीकेड वीक इवेंट के लिए धन्यवाद, यह पता चला है कि हम सब मर चुके हैं सीज़न 2 के लिए नवीनीकृत किया गया है, और अब हम सुन रहे हैं कि ज़ोंबी हॉरर प्री-प्रोडक्शन में प्रवेश कर चुका है। यहाँ हम अब तक क्या जानते हैं।

हम सब मर चुके हैं चुन सुंग-इल द्वारा लिखित और वेबटून पर आधारित एक दक्षिण कोरियाई नेटफ्लिक्स मूल ज़ोंबी-हॉरर श्रृंखला है अब हमारे स्कूल में जू डोंग-गुन द्वारा। श्रृंखला का निर्देशन ली जे ग्यू ने किया था जो अपने काम के लिए जाने जाते हैं जाल, किंग2हार्ट्स, तथा अंतरंग अजनबी. श्रृंखला के पीछे उत्पादन कंपनी किम जोंग-हाक प्रोडक्शन और फिल्म मॉन्स्टर थी।

जब एक ज़ॉम्बी वायरस उनके स्कूल में घुस जाता है, तो छात्रों का एक छोटा समूह अंदर फंस जाता है, अपने चारों ओर मांस खाने वाली भीड़ के खिलाफ जीवित रहने के लिए संघर्ष करता है।


हम सब मर चुके हैं सीजन 2 नेटफ्लिक्स नवीनीकरण स्थिति

आधिकारिक नेटफ्लिक्स नवीनीकरण स्थिति: नवीनीकृत (अंतिम अद्यतन: 06/06/2022)

पांच महीने बाद, और नेटफ्लिक्स ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि हम सब मर चुके हैं दूसरे सीजन के लिए वापसी करेंगे।

नेटफ्लिक्स के गीकेड वीक के दिन 1 के दौरान नवीनीकरण का खुलासा हुआ।

गीक्ड वीक फुल शेड्यूल

गीक्ड वीक 2022 नेटफ्लिक्स शेड्यूल

एक वीडियो जिसमें के कलाकार शामिल हैं हम सब मर चुके हैं सीजन 2 के लिए नवीनीकरण का खुलासा किया।

श्रृंखला के निदेशक ने पहले कहा था कि उनके पास दूसरे सीज़न की योजना है। उन्होंने हाइपबीस्ट केआर (Google अनुवाद का उपयोग करके अनुवादित) को बताया:

“कहानी खुद सीज़न 2 को ध्यान में रखकर बनाई गई थी, इसलिए अगर सीज़न 2 सामने आता है, तो यह थोड़ी अधिक दिलचस्प और विस्तारित कहानी हो सकती है।” उन्होंने सीज़न 2 की सामग्री के बारे में एक संकेत भी छोड़ दिया, उन्होंने कहा, “अगर सीज़न 1 इंसानों के लिए जीवित रहने की अवधि थी, तो हास्य की भावना है, लेकिन सीज़न 2 को लगता है कि यह लाश के लिए जीवित रहने की अवधि होगी।”

इसकी रिलीज के बाद से, कास्टिंग कॉल अफवाहें भी चल रही हैं।

जैसा कि आप जानते हैं, नेटफ्लिक्स नवीनीकरण के समय कई कारकों को ध्यान में रखता है। पहले महीने में सब्सक्राइबर दर्शकों की संख्या, श्रृंखला समाप्त करने वाले ग्राहकों की संख्या, और देखे गए कुल मिनट ऐसे कई कारक हैं जिन्हें नेटफ्लिक्स नवीनीकरण के लिए विचार करेगा।

नेटफ्लिक्स के शीर्ष 10 घंटे के डेटा के लिए धन्यवाद, हम जानते हैं कि 23 जनवरी से 10 अप्रैल के बीच, इस शो को वैश्विक गैर-अंग्रेजी टीवी चार्ट में दिखाया गया और 659,510,000 घंटे देखे गए। मंच पर अपने पहले 30 दिनों में, इसने 362,643,000 घंटे देखे।

यहां बताया गया है कि पहले 8 सप्ताह की तुलना कैसे की जाती है विद्रूप खेल तथा व्यावसाहिक प्रस्ताव.

हम सभी मृत नेटफ्लिक्स चार्ट हैं


करता है हम सब मर चुके हैं दूसरे सीजन की जरूरत है?

की भी होगी या नहीं हम सब मर चुके हैं एक दूसरे सीज़न की आवश्यकता अत्यंत उद्देश्यपूर्ण है, और संभवतः कई लोगों की राय को बीच में ही विभाजित कर देगी। लेकिन, हम यह बताने का प्रयास करेंगे कि श्रृंखला को दूसरे सीज़न की आवश्यकता क्यों नहीं है, और हम कुछ कारण भी सुझाएंगे कि श्रृंखला भी क्यों लौट सकती है।

हम सभी डेड सीज़न 2 नेटफ्लिक्स क्लासरूम हैं

उत्तरजीवी जीवित रहने के लिए असाधारण लंबाई तक गए – कॉपीराइट। किम जोंग-हाक प्रोडक्शन

क्यों हम सब मर चुके हैं दूसरे सीजन की जरूरत नहीं है

ह्योसन हाई स्कूल के सैकड़ों छात्रों में से, केवल एक छोटा मुट्ठी भर ही ओन-जो, सु-ह्योक, डे-सु, हा-री, एमआई-जिन और ह्यो-रयुंग जैसे प्रकोप से बच गया। उल्लेख नहीं है कि ह्योसन की विशाल आबादी को लाश में बदल दिया गया था और सभी कोरियाई सेना द्वारा रणनीतिक बमबारी से नष्ट हो गए थे। बचे हुए बचे लोगों के अवशेष अब एक शरणार्थी शिविर में रहते हैं, जबकि सेना यह निर्धारित करती है कि ह्योसन उनके लौटने के लिए पर्याप्त सुरक्षित है या नहीं।

जो बच गए उनके लिए, उनकी कहानियों को ज्यादातर लपेटा गया है, क्योंकि वे प्रत्येक नई दुनिया में अपना स्थान खोजने की कोशिश करते हैं। और जब तक कोई नया प्रकोप नहीं होता, यह निर्धारित करना बेहद मुश्किल है कि कहानी आगे कहां जाती है।

हम सभी डेड सीज़न 2 नेटफ्लिक्स सर्वाइवर्स हैं

ह्योसन हाई स्कूल से बचने वाले हमारे मुट्ठी भर बचे – कॉपीराइट। किम जोंग-हाक प्रोडक्शन

क्यों हम सब मर चुके हैं एक दूसरे सीजन की जरूरत है

दूसरा सीज़न जिस एक चरित्र के इर्द-गिर्द घूम सकता है, वह है नाम-रा, जो ग्वी-नाम से संक्रमित होने के बाद वायरस के आगे नहीं झुके और एक नासमझ ज़ोंबी बन गए। इसके बजाय, नाम-रा अपनी मानवता को बनाए रखने में सक्षम थी, जबकि वायरस का लाभ भी प्राप्त कर रही थी, जिसने उसे बढ़ी हुई ताकत, सहनशक्ति और चोटों से बचने की क्षमता दी जो एक सामान्य इंसान को अपंग या मार डालेगी।

ह्योसन हाई स्कूल के अन्य बचे लोगों के साथ पुनर्मिलन के बाद, नाम-रा ने खुलासा किया कि उसके जैसे और भी लोग हैं, और वह वर्तमान में उन्हें जीवित रहने में मदद कर रही है। तथ्य यह है कि नाम-रा जैसे अधिक मानव-ज़ोंबी संकर अविश्वसनीय रूप से खतरनाक हो सकते हैं, खासकर यदि वे ग्वी-नाम और यून-जी जैसे खाने और मारने के अपने आग्रह को दूर करने में असमर्थ हैं।

हाइब्रिड से काटने की गारंटी नहीं है कि आप एक बन जाएंगे, जैसा कि ग्वी-नाम द्वारा दिखाया गया था, जो हा-री की तीरंदाजी टीम के साथी को काटने के बाद जल्दी से संक्रमण के शिकार हो गए, और एक नासमझ ज़ोंबी बन गए। इसलिए, केवल एक हाइब्रिड या “हाफबी” को अपनी भूख के आगे झुकना होगा और एक नया प्रकोप फिर से हो सकता है।

हम सभी डेड सीजन 2 नेटफ्लिक्स नाम रा हैं

नाम रा अपने दिमाग पर कब्जा करने की कोशिश में वायरस से लड़ रही थी – कॉपीराइट। किम जोंग-हाक प्रोडक्शन


की उत्पादन स्थिति क्या है हम सब मर चुके हैं सीज़न 2?

उत्पादन की स्थिति: पूर्व उत्पादन (पिछली बार अपडेट किया गया: 19/07/2022)

हमारे स्रोतों से, हम सुन रहे हैं कि ऑल अस आर डेड ने 13 जुलाई, 2022 को प्री-प्रोडक्शन में प्रवेश किया। यह स्पष्ट नहीं है कि दूसरे सीज़न पर फिल्मांकन कब शुरू होगा, लेकिन प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है, हम उम्मीद करते हैं कि फिल्मांकन शुरू हो जाएगा। अगले कुछ महीने।


क्या आप का दूसरा सीज़न देखना चाहेंगे हम सब मर चुके हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.