Connect with us

New movies on netflix

[Download] – ‘Army of the Dead’ Making-Of Documentary Lands on Netflix – What’s on Netflix


मृतकों की सेना के लिए पर्दे के पीछे – चित्र: नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स पर ज़ैक स्नाइडर की आर्मी ऑफ़ द डेड की रिलीज़ के साथ-साथ आज एक मेकिंग-ऑफ़ साथी डॉक्यूमेंट्री है जो केवल 30 मिनट की लंबाई में चलती है।

शीर्षक मृतकों की सेना बनाना, यह आपको कैमरे के पीछे सभी मुख्य प्रतिभाओं के साक्षात्कार के साथ फिल्म के पीछे फिल्माने पर एक व्यापक रूप देता है जिसमें स्वयं जैक स्नाइडर से बात करने में व्यापक समय शामिल है।

यहां बताया गया है कि नेटफ्लिक्स डॉक्टर का वर्णन कैसे करता है:

“ज़ैक स्नाइडर और उनकी” डेड की सेना “टीम फिल्म के जंगली स्टंट, जबरदस्त प्रभाव और ज़ोंबी शैली के विकास में गोता लगाती है।”

जैक स्नाइडर की पहली जॉम्बी फिल्म से काफी तुलना की जा सकती है, मृतकों की सुबह.

आप फिल्म के लिए सभी वीएफएक्स के व्यापक ब्रेकडाउन भी देखते हैं जो कि फ्रैमेस्टोर वीएफएक्स द्वारा प्रदान किया गया था (जिन्होंने हाल ही में कई नेटफ्लिक्स ओरिजिनल पर काम किया है) जिंगल जंगल) फिल्म के लिए कम से कम 500 वीएफएक्स शॉट्स थे जिसमें वायरल सनसनी के लिए लाश की भीड़ बनाने के लिए सब कुछ शामिल था, मरे हुए बाघ ज़ोंबी जो हमें बताया गया है: “टाइगर किंग से कैरोल बास्किन के पशु अभयारण्य पर आधारित था!”।

बेशक, प्रोडक्शन खुद लास वेगास स्ट्रिप पर फिल्माया नहीं गया था, इसलिए आपको यह देखने को मिलता है कि कैसे वे वेगास को पूरी तरह से डिजिटल रूप से फिर से बनाने में कामयाब रहे और सीडरलीफ वीएफएक्स द्वारा किया गया।

यह पहली बार नहीं है जब नेटफ्लिक्स ओरिजिनल टाइटल को मेकिंग-ऑफ साथी डॉक्यूमेंट्री मिली है। इस साल के पहले, रानी का गैम्बिट नेटफ्लिक्स पर दुर्लभ कुछ शीर्षकों में शामिल हो गए जो एक के साथ आते हैं। अन्य में नेटफ्लिक्स के लिए द क्रिस्टल कॉल्स शामिल हैं डार्क क्रिस्टल श्रृंखला, अपरंपरागत, तथा हमारी पृथ्वी.

यह हमेशा कुछ ऐसा होता है जिसे हमने नेटफ्लिक्स को बहुत अधिक करने की वकालत की है और हम भविष्य में इनमें से कई और देखने की उम्मीद करते हैं।

अधिकांश सहयोगी वृत्तचित्र YouTube पर समाप्त हो जाते हैं, लेकिन प्रकाशन के समय, अभी तक ऐसा नहीं है मृतकों की सेना बनाना.

क्या आपने मजा किया मृतकों की सेना और नेटफ्लिक्स पर इसके साथी डॉक्टर? हमें नीचे कमेंट्स में बताएं।



Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.