Connect with us

New movies on netflix

[Download] – ‘Assassins Creed’ Series on Netflix: Everything We Know So Far


चित्र: यूबीसॉफ्ट

कई अन्य वीडियो गेम फ़्रैंचाइजी के साथ, नेटफ्लिक्स सभी के साथ जा रहा है असैसिन्स क्रीड नेटफ्लिक्स के लिए वर्तमान में विकास में कई परियोजनाओं के साथ। यहां वह सब कुछ है जो हम अब तक जानते हैं असैसिन्स क्रीड नेटफ्लिक्स पर और इसे बुकमार्क करके रखें क्योंकि हम इस बड़े पूर्वावलोकन को समय के साथ अपडेट करते रहेंगे।

11 गेम, अनगिनत किताबें, और यहां तक ​​कि एक हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर, असैसिन्स क्रीड एक दशक से भी अधिक समय से पॉप संस्कृति में सबसे आगे रहा है।

यह अक्टूबर 2020 में वापस आ गया था जब नेटफ्लिक्स ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की थी कि वे आईपी के भीतर नई परियोजनाओं के लिए यूबीसॉफ्ट (श्रृंखला के पीछे वीडियो गेम प्रकाशक) के साथ मिलकर काम करेंगे। वास्तव में, हालांकि, नेटफ्लिक्स में एक एसी श्रृंखला के लिए बातचीत अब वर्षों से चल रही है, जिसकी शुरुआती रिपोर्ट 2016 की शुरुआत में सामने आई थी। इसके अलावा, आदि शंकर के साथ एक एनीमे श्रृंखला को इस परियोजना में शामिल किया गया था, मई 2017 में भी सभी तरह से छेड़ा गया था। लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह नेटफ्लिक्स डॉकेट पर है या नहीं।

नेटफ्लिक्स पिछले कुछ वर्षों में वीडियो गेम आईपी में बड़े कदम उठा रहा है, जिसमें अनुकूलन की एक विस्तृत आगामी लाइनअप है।

उन्होंने यूबीसॉफ्ट के साथ अन्य परियोजनाओं पर भी काम किया है, जिसमें आगामी नेटफ्लिक्स अनुकूलन भी शामिल है बियॉन्ड गुड एंड एविल, स्प्लिंटर सेल तथा प्रखंड भी।

तो, जो कुछ भी कहा गया है, आइए हम अब तक जो कुछ भी जानते हैं उसमें खुदाई करें।


एकाधिक हत्यारे की पंथ परियोजनाएं विकास में हैं

घोषणा में, 2020 के अंत में यूबीसॉफ्ट साइट पर प्रकाशित, वे कहते हैं:

“नेटफ्लिक्स में एक बिल्कुल नई, लाइव-एक्शन हत्यारे की नस्ल श्रृंखला आ रही है। सौदे में कई अलग-अलग श्रृंखलाएं शामिल हैं, जिनमें से पहली एक शैली-झुकने वाला लाइव-एक्शन महाकाव्य होगा, जबकि अन्य एनिमेटेड और एनीमे अनुकूलन होंगे।

नेटफ्लिक्स ने भी आगामी प्रयास के लिए एक लोगो का खुलासा किया:

उस घोषणा के साथ, हम जानते हैं कि असैसिन्स क्रीड नेटफ्लिक्स के समान “विस्तारित ब्रह्मांड” उपचार प्राप्त कर रहा है जैसे आईपी को प्रदान किया गया है जादूगर.


नेटफ्लिक्स हत्यारे की पंथ परियोजनाओं से कौन जुड़ा है?

कार्यकारी निर्माता हत्यारे पंथ नेटफ्लिक्स

चित्र: जेसन ऑल्टमैन (बाएं) और डेनिएल क्रेनिक (दाएं)

हमने अब तक विभिन्न हत्यारे की पंथ परियोजनाओं से जुड़े दो नाम कार्यकारी निर्माता जेसन ऑल्टमैन और डेनिएल क्रेनिक हैं।

जेसन ऑल्टमैन यूबीसॉफ्ट में एसवीपी, फिल्म और टेलीविजन के प्रमुख के रूप में कार्य करता है, लेकिन अपने अधिकांश करियर के लिए ज्यादातर वीडियो गेम की दुनिया में रहा है। उन्होंने जनवरी 2017 में टीवी में अपनी नई भूमिका निभाई। उन्होंने मिथिक क्वेस्ट और आगामी पर निर्माता के रूप में काम किया भीतर वेयरवोल्स.

डेनिएल क्रिनिको मनोरंजन में एक लंबा करियर रहा है, थंडरबर्ड एंटरटेनमेंट में काम किया है और विकसित किया है कुछ संयोजन आवश्यक हैं नेटफ्लिक्स और के लिए एंडगेम हुलु के लिए। जुलाई 2017 से, उसने Ubisoft के लिए टेलीविज़न डेवलपमेंट के प्रमुख के रूप में काम किया है और इस पर काम किया है मिथिक क्वेस्ट एप्पल टीवी+ के लिए। यह बताया गया है कि केरेनिक तब से यूबीसॉफ्ट से जेरी ब्रुकहाइमर टेलीविजन में टेलीविजन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष के रूप में काम करने के लिए चले गए हैं।


लाइव-एक्शन हत्यारे की पंथ श्रृंखला के बारे में हम क्या जानते हैं

हत्यारे की पंथ लाइव-एक्शन श्रृंखला की प्रारंभिक घोषणा में, यह कहा गया था कि “लाइव-एक्शन श्रृंखला वर्तमान में एक श्रोता की तलाश कर रही है।”

हमें अप्रैल 2021 में लाइव-एक्शन शो के पीछे की प्रतिभा पर एक अपडेट मिला, जिसमें ट्रांसमीडिया निर्देशक आयमार अज़ाज़िया ने यूरोगैमर को बताया:

“मैं आपको और जानकारी नहीं दे सकता लेकिन हमने कुछ प्रतिभाओं को हासिल किया है और शो में उनके साथ काम कर रहे हैं। हम इस पर काम कर रहे हैं और अपना समय ले रहे हैं, इसके अलावा हमारे पास घोषणा करने के लिए और कुछ नहीं है। हमने फिल्म से बहुत कुछ सीखा है और इसके पीछे वास्तव में एक मजबूत टीम है, और मैं इस प्रारूप के लिए बहुत आशान्वित और सुपर खुश हूं। मुझे लगता है कि टीवी श्रृंखला प्रारूप एक हत्यारे की पंथ कहानी तैयार करने के लिए बेहतर काम करता है।”

जेब स्टुअर्ट हत्यारे पंथ लेखक

चित्र: गेट्टी छवियां

जून 2021 के मध्य में, वैराइटी ने खुलासा किया कि मुख्य लाइव-एक्शन श्रृंखला के लिए लेखक और श्रोता दोनों के रूप में काम करने के लिए जेब स्टुअर्ट बोर्ड पर होंगे।

65 वर्षीय लेखक शायद डाई हार्ड एंड फ्यूजिटिव पर अपने काम के लिए जाने जाते हैं। वह नेटफ्लिक्स की नई आगामी श्रृंखला के पीछे भी है, वाइकिंग्स: वल्लाह.

फरवरी 2022 में, स्टुअर्ट ने हत्यारे की पंथ लाइव-एक्शन श्रृंखला के बारे में द प्लेलिस्ट को एक निराशाजनक अपडेट साझा करते हुए कहा:

“हम साथ चल रहे हैं। हम अभी तक कास्टिंग नहीं कर रहे हैं, लेकिन यह यूबीसॉफ्ट में एक शानदार टीम है, मेरा मतलब वहां रचनात्मक प्रतिभा का एक असाधारण समूह है। नेटफ्लिक्स ‘हत्यारा की पंथ’ जैसी किसी चीज़ के लिए सिर्फ प्लैटिनम मानक है, इसलिए मैं पूरी परियोजना के बारे में वास्तव में उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि यह एक मजेदार शो होने वाला है। इसकी शूटिंग अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होने वाली है। एक बात जो मैं आपको बिल्कुल बता सकता हूं, वह यह है कि इसमें अविश्वसनीय कार्रवाई होगी।”


एनिमेटेड नेटफ्लिक्स हत्यारे की पंथ परियोजनाओं के बारे में हम क्या जानते हैं

एनिमेटेड के बारे में बहुत कम जानकारी है असैसिन्स क्रीड उस प्रारंभिक घोषणा से परे श्रृंखला।

हम यह भी नहीं जानते कि 2017 में घोषित आदि शंकर परियोजना अभी भी जीवित है या वे नए सिरे से शुरू कर रहे हैं।

उपरोक्त यूरोगैमर साक्षात्कार में एनिमेटेड श्रृंखला (अप्रैल 2021 में फिर से) के बारे में पूछे जाने पर, अज़ाज़िया ने कहा:

“यह अभी भी सक्रिय है – यह वे लोग हैं जो हमारे लिए रैविंग रैबिड्स टीवी शो लाए हैं, जिसने फार क्राई एनिमेटेड श्रृंखला की भी घोषणा की है। वे लोग वास्तव में उस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। यह अगली परियोजना नहीं है जो उनकी पाइपलाइन में आ रही है लेकिन यह अभी भी उनके हाथ में है। इसे डिब्बाबंद नहीं किया गया है। ”

एकदम अलग विचाराधीन एनिमेटेड श्रृंखला की घोषणा अक्टूबर 2019 में की गई थी और माना जाता है कि इसे कहा जाता है कैप्टन लेसरहॉक: ए ब्लड ड्रैगन वाइब।

दो साल बाद, हमें अभी भी मिलना बाकी है एकदम अलग एनिमेटेड श्रृंखला जो विकास में हत्यारे के पंथ से आगे है, इसलिए यह कहना उचित होगा कि हम अभी भी किसी तरह से दूर हैं।


माइकल फेसबेंडर मूवी से कैसे सबक सीखा गया

हत्यारे पंथ माइकल फेसबेंडर

हत्यारा है पंथ – चित्र: 20 वीं शताब्दी फॉक्स

जैसा कि हमने उल्लेख किया है, यह पहली बार नहीं है जब किसी ने इसे लाने की कोशिश की है असैसिन्स क्रीड बड़े पर्दे पर फ्रैंचाइज़ी और नेटफ्लिक्स परियोजनाओं पर काम करने वालों के अनुसार, जस्टिन कुर्ज़ेल द्वारा निर्देशित 2016 की फ़िल्म 20थ सेंचुरी फॉक्स द्वारा वितरित की गई 2016 की फिल्म से बड़े सबक सीखे गए हैं।

यूरोगैमर के साथ व्यापक साक्षात्कार में जिसका हमने ऊपर अप्रैल 2021 में उल्लेख किया है, उन्होंने फिल्म से कुछ महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि का खुलासा किया और उन्होंने सामग्री प्रबंधक एटिने बाउवियर और ट्रांसमीडिया निदेशक आयमार अज़ाउज़िया को प्रकाशित करने के साथ क्या सीखा।

अज़ाज़िया ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा:

“हमने फिल्म से बहुत कुछ सीखा है और इसके पीछे वास्तव में एक मजबूत टीम है, और मैं प्रारूप के लिए सुपर आशावादी और सुपर खुश हूं। मुझे लगता है कि टीवी श्रृंखला प्रारूप एक हत्यारे की पंथ कहानी तैयार करने के लिए बेहतर काम करता है।”

जोड़ना:

“.. आपको एक फिल्म में नवागंतुकों के लिए बहुत सी चीजें पैक करनी होती हैं – आपको कई समयसीमाओं, हत्यारों, टेंपलर, इसु से निपटना पड़ता है … आपको कुछ क्लीनर के साथ आना होगा, या आपके पास एक टीवी शो हो सकता है जहां आप गति कर सकते हैं इसे एक अलग अंदाज़ में और अपना समय लें। ”


हम आपको सभी के साथ अप-टू-डेट रखेंगे असैसिन्स क्रीड जब भी हम उनके बारे में जानेंगे, लेकिन हम यह भी सुझाव देंगे कि आप ट्विटर और उनकी वेबसाइट पर कोडेक्स नेटवर्क का अनुसरण करें, जो कि हत्यारों के पंथ के लिए समर्पित है।

हमें बताएं कि क्या आप इसके बारे में उत्साहित हैं असैसिन्स क्रीड नेटफ्लिक्स पर टिप्पणियों में।



Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.