Connect with us

New movies on netflix

[Download] – Jennifer Lopez Netflix Movie ‘Atlas’: Filming Ongoing and What We Know So Far


नेटफ्लिक्स जेनिफर लोपेज के साथ उनकी तीसरी नेटफ्लिक्स मूल फिल्म में काम कर रहा है जिसे कहा जाता है एटलस. परियोजना दो अन्य फिल्मों के बाद आती है, मां तथा सिफर, और वर्तमान में कैलिफोर्निया में फिल्म कर रहा है। नेटफ्लिक्स पर एटलस के बारे में अब तक हम जो कुछ भी जानते हैं, वह यहां है।

नेटफ्लिक्स एटलस ब्रैड पेटन द्वारा अभिनीत किया जाएगा, जिन्होंने इस तरह की फिल्मों का निर्देशन किया है: हिसात्मक आचरण, सैन एंड्रियास, तथा यात्रा 2 ड्वेन जॉनसन के साथ। एटलस के लिए स्क्रिप्ट मूल रूप से अर्मेनियाई पटकथा लेखक लियो सार्डियन द्वारा लिखी गई थी (चालू होना) और बाद में एरोन एली कोलाइट (लोके एंड की, हीरोज, स्टार ट्रेक: डिस्कवरी)

ब्रैड पेटन

निदेशक ब्रैड पेटन (अल्बर्ट एल ओर्टेगा / गेटी इमेज द्वारा फोटो)

एटलस का निर्माण जेनिफर लोपेज द्वारा अपने न्यूयोरिकन प्रोडक्शंस के साथ-साथ एलेन गोल्डस्मिथ-थॉमस और बेनी मदीना के साथ उनके साथ जुड़ने के लिए किया जाएगा, साथ ही सेफहाउस पिक्चर्स के लिए जॉबी हेरोल्ड और टोरी टनल और ASAP एंटरटेनमेंट के लिए पेयटन और जेफ फेयरसन के साथ।

पेटन ने इस फिल्म पर काम शुरू करने पर टिप्पणी की:

“मैं जेनिफर, ऐलेन और न्यूयोरिकन प्रोडक्शंस की बाकी टीम के साथ सेफहाउस में अपने पार्टनर जॉबी और टोरी के साथ काम करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं, इस फिल्म की शीर्षक भूमिका में जेनिफर को निर्देशित करने का मौका मिलना एक सपने के सच होने जैसा है। , जैसा कि मुझे पता है कि वह अविश्वसनीय ताकत, गहराई और प्रामाणिकता लाएगी, जिसकी हम सभी प्रशंसा करते हैं।”

यहां नेटफ्लिक्स के बारे में और सब कुछ है जो हम जानते हैं एटलस:


क्या साजिश है एटलस?

निम्नलिखित नेटफ्लिक्स के लिए एक विस्तारित सारांश है एटलस जैसा कि प्रोडक्शन वीकली के अंक 1251 में देखा गया है:

विज्ञान-फाई थ्रिलर एटलस का अनुसरण करता है, जो एक सैन्य खुफिया अधिकारी है, जिसने पृथ्वी पर अपनी एजेंसी के मुख्यालय पर हमले के दौरान अपने परिवार की हत्या करने वाले इंटरगैलेक्टिक आतंकवादी हरलान का पीछा करने में वर्षों बिताए हैं। अब वह अपने दूरस्थ ग्रह ठिकाने पर हरलन को पकड़ने के लिए एक मिशन की देखरेख करने के लिए अंतरिक्ष में है। चीजें तेजी से दक्षिण की ओर जाती हैं जब उनका जहाज मिसाइलों से टकरा जाता है और उसे एआई संचालित यांत्रिक बख्तरबंद सूट पहनने और सैनिकों के साथ खाली करने के लिए मजबूर किया जाता है।

उसके अलावा नीचे के रास्ते में एक हवाई लड़ाई में सभी मारे जाते हैं और वह सतह पर फंसी रह जाती है, शत्रुओं से घिरी रहती है, इस बात की थोड़ी जानकारी के साथ कि एआई सूट कैसे काम करता है। वह सूट से परिचित हो जाती है, और यह उसकी मदद करता है और उसे कुछ दूरी पर लगाए गए एस्केप पॉड की ओर ले जाता है, सूट के विफल होने से पहले सीमित समय बचा है। वह तकनीकी रूप से संवर्धित दुश्मन सैनिकों और शत्रुतापूर्ण वातावरण से लड़ती है और जल्द ही हारलन के लिए एक स्थान प्राप्त कर लेती है, इसलिए वह घायल होने के बावजूद मिशन को पूरा करने और उसे पकड़ने के लिए चक्कर लगाती है।

वह इसके बजाय उसे पकड़ लेता है और वह सूट से मुक्त होने और पृथ्वी पर एक नियोजित हमले को विफल करने का प्रबंधन करती है। वह धुएं पर चल रहे एस्केप पॉड तक पहुंचती है और हरलन से मिलती है और उसे मौत के घाट उतार देती है। उसके और उसके बीच एक मजबूत बंधन बनने के बावजूद उसे सूट छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ता है, और समय के साथ दूर हो जाती है। वह बाद में एक सैनिक के रूप में सेना में शामिल होने का फैसला करती है और एक नया सूट प्राप्त करती है जिसे वह पुराने के समान ही संबंधित करती है, क्योंकि वह अगली लड़ाई, एक बदली हुई महिला को लेने के लिए तैयार होती है।


किसे डाला जाता है एटलस?

जेनिफर लोपेज फिल्में जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं

प्रसिद्ध गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज नेतृत्व करेंगे एटलस नेटफ्लिक्स के लिए। उनके हालिया अभिनय कार्य में गोल्डन ग्लोब-नामांकित शामिल है हसलर, दूसरा अधिनियम तथा नीले रंग के स्वरूप. लोपेज़ शीर्षक चरित्र, एटलस की भूमिका निभाएंगे, जो एक सैन्य खुफिया अधिकारी है जो एक अंतरिक्ष आतंकवादी की तलाश में है।

अविश्वसनीय रूप से लंबे समय तक, हम कलाकारों के बारे में कुछ नहीं जानते थे एटलसलेकिन अगस्त 2022 में, शेष कलाकारों का खुलासा किया गया।

एटलस में जेनिफर लोपेज के साथ जुड़ रहे हैं; सिमू लिउ (शांग-ची और द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स), स्टर्लिंग के. ब्राउन (यीशु के लिए सम्मान। अपनी आत्मा को बचाओ।) अब्राहम पोपुला (द ग्रेट), और लाना पर्रिला (एक समय की बात है)।

एटलस कास्ट सदस्य नेटफ्लिक्स विज्ञान फिल्म


की उत्पादन स्थिति क्या है एटलस?

आधिकारिक उत्पादन स्थिति; फिल्मांकन (पिछली अपडेट: 18/10/2022)

परियोजना को सक्रिय विकास पूर्व-उत्पादन में एक विस्तारित अवधि के लिए छोड़ दिया गया था, लेकिन 26 अगस्त, 2022 तक, एटलस के लिए फिल्मांकन जारी है।

शूटिंग अमेरिका में कैलिफोर्निया के विभिन्न स्थानों पर हो रही है, जिसमें शामिल हैं; लॉस एंजिल्स, ऑरेंज, वेंचुरा और लॉस एंजिल्स थर्टी माइल ज़ोन।

कुछ फिल्मांकन न्यूजीलैंड में हुआ है।

फिल्मांकन वर्तमान में 26 नवंबर, 2022 को समाप्त होने वाला है।


रिलीज की तारीख क्या है एटलस?

अब फिल्मांकन चल रहा है, और नवंबर के अंत तक समाप्त होने की उम्मीद नहीं है, इस बात की कोई संभावना नहीं है कि एटलस 2022 में नेटफ्लिक्स पर आ जाएगा।

अब हम 2023 के अंत में एटलस को नेटफ्लिक्स पर देखने की उम्मीद करते हैं।


क्या आप नेटफ्लिक्स पर एटलस देखने के लिए उत्सुक हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!



Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Slot

slot gacor

https://www.slot88.science/

https://www.slot88.review/

https://www.slot88.help/

slot88

https://www.slotonline.digital/

https://www.slot88.limited/

https://www.slot88.gold/

https://www.slot88.bargains/

https://www.slot88.bid/

https://www.slot88.bond/

https://www.slot88.business/

https://www.slot88.cheap/

https://www.slot88.company/

https://www.slot88.deals/

https://www.slot88.design/

https://www.slot88.dev/

https://www.slot88.expert/

https://www.slot88.holdings/

https://www.slot88.ltd/

https://www.slot88.network/

https://www.slot88.observer/

https://www.slot88.space/

https://www.slot88.support/

https://www.slot88.tips/

https://www.slot88.works/