Connect with us

New movies on netflix

[Download] – Most Watched Horrors on Netflix in 2022


विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर, अच्छी भयावहता कुछ और बहुत दूर है, लेकिन हर बार एक बार सपने देखने वाला सोने पर प्रहार करता है। हमने 2022 में अब तक नेटफ्लिक्स पर सबसे अधिक देखे जाने वाले और सबसे लोकप्रिय भयावहता पर एक नज़र डाली है।

नीचे नेटफ्लिक्स पर 2022 में अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भयावहताएं हैं:


1. अजीब बातें

नेटफ्लिक्स पर टॉप टीवी शो रैंकिंग: #1
2022 में वैश्विक शीर्ष 10 में बिताए गए कुल घंटे: 2,297,800,000

2022 में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भयावहता

रीवॉच और बिल्कुल नए सीज़न की गिरावट के बीच, अजीब बातें मई 2022 से नेटफ्लिक्स पर पूरी तरह से हावी हो गया है। अरबों देखने के घंटों के साथ, लोकप्रियता नेटफ्लिक्स पर लगभग हर दूसरे मूल से ऊपर लीग है, जिसमें एकमात्र अपवाद की लोकप्रियता है विद्रूप खेल 2021 में। हमें यकीन नहीं है कि सीज़न को आधे में विभाजित करने में कितना अंतर है, लेकिन वॉल्यूम 1 और 2 के बीच के महीनों के इंतजार ने प्रशंसकों को पूरी श्रृंखला को फिर से देखने के लिए बहुत समय दिया और प्रत्याशा का एक स्तर उत्पन्न किया। ‘नेटफ्लिक्स ओरिजिनल से शायद ही कभी देखा हो

चौथा सीज़न तीसरे पर एक बड़ा सुधार था, लेखन द्वारा सहायता प्राप्त जो क्लासिक भयावहता से प्रेरणा लेता था जैसे कि नाइटमायर ऑन एल्म स्ट्रीट.


2. हम सब मर चुके हैं

नेटफ्लिक्स पर टॉप टीवी शो रैंकिंग: #4
2022 में वैश्विक शीर्ष 10 में बिताए गए कुल घंटे: 659,510,000

नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हॉरर हम सभी मर चुके हैं

पिछले एक दशक में, दक्षिण कोरिया से कुछ बेहतरीन जॉम्बी फिल्में और टीवी शो आए हैं। हमने की पसंद देखी है बुसान को ट्रेने, अनियंत्रित, साम्राज्य, तथा जीवित आलोचकों और प्रशंसकों द्वारा समान रूप से पसंद किया गया। दुनिया भर में देखे गए 650 मिलियन से अधिक घंटों में, यह आश्चर्य के रूप में नहीं आना चाहिए कि नेटफ्लिक्स ने दूसरे सीज़न के लिए ऑल अस आर डेड का नवीनीकरण किया है।


3. चुनें या मरें

नेटफ्लिक्स पर शीर्ष मूवी रैंकिंग: #29
2022 में वैश्विक शीर्ष 10 में बिताए गए कुल घंटे: 31,260,000

नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हॉरर चुनें या मरें

हमें उम्मीद थी कि नेटफ्लिक्स पर कई और घंटे देखने के लिए चुनें या मरें, विशेष रूप से फिल्म में सेक्स एजुकेशन, आसा बटरफील्ड शामिल हैं। आश्चर्यजनक रूप से क्रूर, और ग्राफिक, देखना चुनें या मरें बिल्कुल नया एपिसोड देखने जैसा था काला दर्पण.


4. पुरालेख 81

नेटफ्लिक्स पर टॉप टीवी शो रैंकिंग: #32
2022 में वैश्विक शीर्ष 10 में बिताए गए कुल घंटे: 129,470,000

नेटफ्लिक्स आर्काइव 81 पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हॉरर

पुरालेख 81 नेटफ्लिक्स पर यह 129 मिलियन से अधिक देखने के घंटों के बावजूद अल्पकालिक था और आलोचकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया गया था, वर्तमान में रॉटेन टोमाटोज़ पर 86% के स्कोर के साथ प्रमाणित ताज़ा है। अपने आप को एक वफादार प्रशंसक अर्जित करने के बावजूद, नेटफ्लिक्स ने प्लग खींचने और दूसरे सीज़न के लिए नवीनीकरण नहीं करने का फैसला करने में बहुत समय नहीं लगाया।


5. टेक्सास चेनसॉ नरसंहार

नेटफ्लिक्स पर शीर्ष मूवी रैंकिंग: #33
2022 में वैश्विक शीर्ष 10 में बिताए गए कुल घंटे: 46,620,000

नेटफ्लिक्स टेक्सास चेनसॉ नरसंहार पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हॉरर

एक “अनुरोध” जिसने फ्रैंचाइज़ी के इतिहास को मिटा दिया है, इसके 1974 के हॉरर क्लासिक के अलावा, शानदार होने की क्षमता थी। इसके बजाय हमें जो मिला वह एक खराब लिखित, हर समय की सबसे प्रतिष्ठित हॉरर फ्रैंचाइज़ी में से एक को लेने का प्रयास था, और इसे एक अप्रिय गड़बड़ी से ज्यादा कुछ नहीं में बदलना था।

कभी-कभी एक फिल्म इतनी खराब हो सकती है कि यह अच्छी है, लेकिन इस उदाहरण में, यह सिर्फ भयानक से ज्यादा कुछ नहीं है। तो, यह इसे एक भद्दे हॉरर फिल्म रात के लिए एकदम सही दृश्य बनाता है।


6. द हंट

नेटफ्लिक्स पर शीर्ष मूवी रैंकिंग: #89
2022 में वैश्विक शीर्ष 10 में बिताए गए कुल घंटे: टीबीए

नेटफ्लिक्स द हंट पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हॉरर

द हंट जैसी अवधारणाओं वाली फिल्में पिछले कुछ वर्षों में लोकप्रियता में अधिक से अधिक बढ़ी हैं, इसलिए यह देखना मुश्किल है कि श्रृंखला इस वर्ष शीर्ष 100 वैश्विक-रैंक वाली फिल्मों में क्यों है। हालांकि कोई वैश्विक शीर्ष दस देखने वाला डेटा नहीं है, तथ्य यह है कि श्रृंखला अभी भी शीर्ष 100 फिल्मों में बनी हुई है, यह दर्शाता है कि ग्राहक 11 देशों में द हंट को अक्सर देख रहे हैं जो वर्तमान में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।


7. भूल भुलैया 2

नेटफ्लिक्स पर शीर्ष मूवी रैंकिंग: #95
2022 में वैश्विक शीर्ष 10 में बिताए गए कुल घंटे: 21,950,000

नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली डरावनी फिल्में भूल भुलैया 2

अंग्रेजी बोलने वाले देशों के बाहर, दुनिया में सबसे बड़े नेटफ्लिक्स ग्राहकों में से एक भारत है। ऐसे कई भारतीय मूल नहीं हैं जो इसे वैश्विक शीर्ष दस में बनाते हैं, लेकिन भूल भुलैया 2 न केवल भारत में, बल्कि पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका और मॉरीशस जैसे देशों में विशेष रूप से लोकप्रिय थी।


8. अदृश्य आदमी

नेटफ्लिक्स पर शीर्ष मूवी रैंकिंग: # 108
2022 में वैश्विक शीर्ष 10 में बिताए गए कुल घंटे: एन/ए

नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हॉरर द इनविजिबल मैन

हॉलीवुड की सबसे क्लासिक हॉरर फिल्मों में से एक पर आधारित रीमेक के लिए, लेह व्हेननेल की भूमिका अदृश्य आदमी हॉरर जॉनर के लिए ताजी हवा की सांस थी। महामारी के दौरान आसानी से आने वाली सबसे मनोरंजक फिल्मों में से एक, इस फिल्म पर किसी को भी नहीं सोना चाहिए। यदि आपके पास इस सप्ताह एक अतिरिक्त शाम या दोपहर है, तो जोड़ना सुनिश्चित करें अदृश्य आदमी अपनी वॉचलिस्ट में और आनंद लें।


9. एस्केप रूम: टूर्नामेंट ऑफ चैंपियंस

नेटफ्लिक्स पर शीर्ष मूवी रैंकिंग: #119
2022 में वैश्विक शीर्ष 10 में बिताए गए कुल घंटे: टीबीए

नेटफ्लिक्स ESCAPE ROM पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हॉरर

नेटफ्लिक्स पर पहली फिल्म के रूप में लगभग उसी समय पहुंचने पर, एस्केप रूम: टूर्नामेंट ऑफ चैंपियंस ने अपने पूर्ववर्ती की तुलना में बड़ा और बोल्ड होने का प्रयास किया। फिल्म ने जो सबसे अच्छी दिशा दी, वह थी घटिया अवधारणा को खरीदना और एस्केप रूम की दुनिया में विस्तार करना, जिससे हमें संभावित रूप से और भी अधिक फिल्में मिलीं।


10. एस्केप रूम

नेटफ्लिक्स पर शीर्ष मूवी रैंकिंग: #122
2022 में वैश्विक शीर्ष 10 में बिताए गए कुल घंटे: 6,140,000

नेटफ्लिक्स एस्केप रूम पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हॉरर 1

एस्केप रूम को सॉ-लाइट भी कहा जा सकता है क्योंकि जेम्स वान की हॉरर फ्रैंचाइज़ी यकीनन “मूल” एस्केप रूम मूवी है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि एस्केप रूम पर आधारित एक फिल्म तब बनाई गई थी जब आप इस बात पर विचार करते हैं कि समूह गतिविधि दुनिया भर में कितनी लोकप्रिय हो गई है।


2022 में नेटफ्लिक्स पर आपका पसंदीदा हॉरर कौन सा रहा है? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.