Connect with us

New movies on netflix

[Download] – Netflix Movie ‘The Stranger’: What We Know So Far


चित्र: नेटफ्लिक्स

अपनी फीचर फिल्म स्लेट का विस्तार करते हुए, नेटफ्लिक्स ने हासिल कर लिया है अजनबीएक तनावपूर्ण ऑस्ट्रेलियाई थ्रिलर अजनबी जोएल एडगर्टन और सीन हैरिस अभिनीत, जिसका प्रीमियर इस साल की शुरुआत में कान्स फेस्टिवल में हुआ था और अक्टूबर 2022 में नेटफ्लिक्स की ओर अग्रसर होगा।

फिल्म अभिनेता और निर्देशक द्वारा लिखित और निर्देशित है थॉमस एम. राइटजिनके निर्देशन में पहली फिल्म 2018 थी तीव्र दुर्भाग्य. उन्होंने काम करने पर टिप्पणी की अजनबी:

“द स्ट्रेंजर के साथ, मैं एक मनोवैज्ञानिक अपराध फिल्म बनाना चाहता था जो दर्शकों को एक ऐसी जगह पर ले जाए जो छिपी हो – एक ऐसी फिल्म जो अपने विवरण में प्रामाणिक और यथार्थवादी थी, लेकिन साथ ही इमर्सिव और सिनेमाई भी थी। एक ऐसी फिल्म जिसने ध्यान और निवेश की मांग की। एक ऐसी फिल्म जिसमें दर्शक झुक सकते हैं – और गिर सकते हैं। मैंने फिल्म को उन लोगों पर केंद्रित किया जो पीड़ित को नहीं जानते थे, लेकिन जिन्होंने अपने जीवन के वर्षों को समर्पित किया – और उनका मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य – उन्हें; क्योंकि हालांकि इस फिल्म की वजह हिंसा है, लेकिन यह इसका विषय नहीं है. इसका विषय लोगों के बीच संबंध है। इसका मतलब है कि, मेरे लिए, यह सहानुभूति से परिभाषित फिल्म है। ”

अजनबी

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में जोएल एडगर्टन और सीन हैरिस के साथ बीच में निर्देशक थॉमस एम. राइट

राइट ने नेटफ्लिक्स द्वारा अधिग्रहित की जा रही फिल्म के बारे में भी जोड़ा:

“एक स्वतंत्र ऑस्ट्रेलियाई फिल्म के लिए कान्स में आधिकारिक चयन में प्रीमियर के लिए, और फिर नेटफ्लिक्स फिल्म के रूप में कहीं भी सबसे बड़े दर्शकों के लिए लाया जाना अभूतपूर्व है। हमें इस फिल्म पर और अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए इसे रिलीज करने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी करने पर अधिक गर्व नहीं हो सकता है। ”

अजनबी सी-सॉ फिल्म्स, बेनामी कंटेंट और ब्लू टंग फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जिसके संस्थापक जोएल एडगर्टन सीन हैरिस के साथ हैं।

फिल्म को विभिन्न आलोचकों से ऑनलाइन समीक्षा मिली है। द गार्जियन ने फिल्म को फिल्म में एक निश्चित बिंदु से यह कहते हुए 5-स्टार समीक्षा दी:

“यह पूरी तरह से स्पष्ट है कि द स्ट्रेंजर ने, परिश्रमपूर्वक, प्रतिभा में प्रवेश किया है; इसे अपरंपरागत रूप से प्रभावशाली अपराध नाटक कहना इसे बहुत हल्के में रखना है।”

यहां नेटफ्लिक्स के बारे में और सब कुछ है जो हम जानते हैं अजनबी:


क्या इसके लिए कोई ट्रेलर है अजनबी?

नेटफ्लिक्स अजनबी अभी तक कोई ट्रेलर नहीं है, लेकिन कान्स फिल्म फेस्टिवल ने फिल्म से दो प्रमुख सितारों की एक क्लिप जारी की:


क्या साजिश है अजनबी?

द स्ट्रेंजर - नेटफ्लिक्स मूवी

चित्र: नेटफ्लिक्स

यहाँ फिल्म के लिए आधिकारिक लॉगलाइन है:

द स्ट्रेंजर दो अजनबियों के इर्द-गिर्द आधारित है, जो एक लंबी यात्रा पर बातचीत करते हैं। एक अनसुलझे लापता व्यक्ति के मामले में संदिग्ध है और दूसरा उसकी तलाश में अंडरकवर ऑपरेटिव है। उनकी असहज दोस्ती कसकर गढ़ी गई थ्रिलर का मूल बन जाती है, जो ऑस्ट्रेलिया में सबसे बड़ी जांच और अंडरकवर ऑपरेशन में से एक की सच्ची कहानी पर आधारित है।


किसे डाला जाता है अजनबी?

द स्ट्रेंजर नेटफ्लिक्स 0501

गोल्डन ग्लोब नामांकित जोएल एडगर्टन द स्ट्रेंजर में दो मुख्य पात्रों में से एक की भूमिका निभाते हैं।

नेटफ्लिक्स अजनबी सितारे जोएल एडगर्टन (ओबी-वान केनोबिक) तथा शॉन हैरिस (द बोर्गियास, मिशन इम्पॉसिबल)

दो फिल्म समारोहों में फिल्म देखने वाले आलोचकों द्वारा दोनों प्रमुखों के प्रदर्शन की प्रशंसा की जाती है।

वे जुड़े हुए हैं स्टीव मोजाकिसो (मैं, फ्रेंकस्टीन) तथा जैडा अल्बर्ट्स (मिस्ट्री रोड)


नेटफ्लिक्स की रिलीज़ डेट क्या है अजनबी?

नेटफ्लिक्स अजनबी मई 2022 में कान्स फेस्टिवल और अगस्त 2022 में मेलबर्न इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत कर चुका है,

यह अक्टूबर 2022 में विश्व स्तर पर (कुछ अपवादों के साथ) नेटफ्लिक्स पर अपना रास्ता बना लेगा। न केवल नेटफ्लिक्स स्ट्रीमिंग पर रिलीज की गई फिल्म, फिल्म अक्टूबर 2022 में चुनिंदा सिनेमाघरों में भी उपलब्ध होगी। यह निस्संदेह फिल्म को अनुमति देने के लिए है। 2023 में ऑस्कर और अन्य अवार्ड शो के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए।

यह फिल्म कथित तौर पर निम्नलिखित क्षेत्रों को छोड़कर विश्व स्तर पर नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी: इटली, बेनेलक्स, पुर्तगाल, ग्रीस, इज़राइल और मध्य पूर्व।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.