Connect with us

New movies on netflix

[Download] – ‘The Pale Blue Eye’ Christian Bale Netflix Movie: What We Know So Far


क्रिश्चियन बेल – चित्र: गेटी इमेजेज

एमसीयू में अपना समय बिताने के बाद, क्रिश्चियन बेल नेटफ्लिक्स में गॉथिक हॉरर-थ्रिलर के लिए फिल्मांकन में कड़ी मेहनत कर रहे थे पीली नीली आँख. फिल्म पर कई महीने पहले फिल्मांकन समाप्त हो गया था, और जो कुछ बचा है वह नेटफ्लिक्स की आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए है। यहां वह सब कुछ है जो हम अब तक जानते हैं पीली नीली आँख नेटफ्लिक्स पर।

कृपया ध्यान दें: इस पूर्वावलोकन को शुरू में मार्च 2021 में प्रकाशित किया गया था, जब हम इसे प्राप्त करते हैं तो नई जानकारी जोड़ी जाती है।

नेटफ्लिक्स पीली नीली आँख स्कॉट कूपर द्वारा लिखित और निर्देशित किया जाएगा जो इस तरह की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं: पागल दिल, काला पिंड, फाइटर तथा भट्ठी से बाहर. कूपर और बेल ने पहले बाद की दो फिल्मों के निर्माण में एक साथ काम किया था पीली नीली आँख उनका तीसरा सहयोग। डेडलाइन के अनुसार, कूपर एक दशक से अधिक समय से इस फिल्म को विकास में लाने की कोशिश कर रहा है।

क्रिश्चियन बेल स्कॉट कूपर

क्रिश्चियन बेल और स्कॉट कूपर

बाले इनके साथ फिल्म का निर्माण करेंगे बर्डमैनक्रॉस क्रीक पिक्चर्स के जॉन लेशर और टायलर थॉम्पसन, जो गोल्डन ग्लोब-विजेता से बाहर आ रहे हैं शिकागो का परीक्षण 7.


कब होगा पीली नीली आँख नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी?

नेटफ्लिक्स ने अभी तक आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है पीली नीली आँख. हालाँकि, चूंकि फिल्म ने पोस्ट-प्रोडक्शन में पिछले कई महीने बिताए हैं, इसलिए एक मौका है कि हम इसे 2022 के अंत से पहले नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं, हालाँकि, 2023 की शुरुआत में रिलीज़ होने की अधिक संभावना है।


का प्लॉट क्या है पीली नीली आँख?

6107u2ancL 3

नेटफ्लिक्स पीली नीली आँख लुइस बेयार्ड के 2006 में इसी नाम के उपन्यास का रूपांतरण है। मजेदार तथ्य: उपन्यास, जिसमें एक युवा एडगर एलन पो है, को 2007 में सर्वश्रेष्ठ उपन्यास की श्रेणी में एडगर पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था। एडगर पुरस्कार का नाम निश्चित रूप से एडगर एलन पो के नाम पर रखा गया है।

नेटफ्लिक्स का त्वरित आधार पीली नीली आँख निम्नलखित में से कोई:

1830 में वेस्ट प्वाइंट अकादमी में, परेड मैदान के ठीक बाहर एक युवा कैडेट के शरीर को रस्सी से झूलते हुए देखकर अक्टूबर की शाम की शांति भंग हो जाती है। वेस्ट पॉइंट जैसे कठोर शासन में एक स्पष्ट आत्महत्या अनसुनी नहीं है, लेकिन अगली सुबह, इससे भी बड़ी भयावहता सामने आती है। जिस कमरे में लाश पड़ी थी उसमें किसी ने चोरी कर ली और दिल निकाल दिया।

उत्तर के लिए नुकसान और किसी भी नकारात्मक प्रचार से बचने के लिए बेताब, अकादमी एक स्थानीय नागरिक, ऑगस्टस लैंडर, एक पूर्व पुलिस जासूस की सेवाओं को बुलाती है, जिसने हडसन हाइलैंड्स में सेवानिवृत्त होने से पहले न्यूयॉर्क शहर में अपने वर्षों के दौरान कुछ प्रसिद्धि हासिल की थी। स्वास्थ्य। अब एक विधुर, और अपने एकांत में बेचैन, लैंडर मामले को लेने के लिए सहमत है। जैसे ही वह मृत व्यक्ति के परिचितों से सवाल करता है, वह एक मूडी, दिलचस्प युवा कैडेट में एक उत्सुक सहायक को पीने के लिए एक रुचि के साथ, उसके नाम पर कविता के दो खंड और एक अस्पष्ट अतीत पाता है जो कहने से बदलने के लिए बदलता है। कैडेट का नाम? एडगर एलन पो।


किसे डाला जाता है पीली नीली आँख?

नेटफ्लिक्स द पेल ब्लू आई के लिए कास्ट करें

क्रिश्चियन बेल और हैरी मेलिंग

ऑस्कर विजेता क्रिश्चियन बेलजो अपनी कई प्रतिष्ठित और पुरस्कार विजेता भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, नेटफ्लिक्स की हेडलाइन करेंगे पीली नीली आँख. बेल एक अनुभवी जासूस ऑगस्टस लैंडर की भूमिका निभाएंगे, जो फिल्म में होने वाली हत्याओं की जांच करता है। जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, फिल्म में एक युवा कैडेट भी होगा जो बेल के चरित्र की मदद करता है और जो अंततः विश्व प्रसिद्ध लेखक एडगर एलन पो बन जाएगा। वह भूमिका अभी तक नहीं भरी गई है।

2021 की गर्मियों में, हैरी मेलिंग शायद हाल के वर्षों में कई नेटफ्लिक्स ओरिजिनल में दिखाई देने के लिए जाना जाता है जैसे कि रानी की चाल, शैतान हर समय, ओल्ड गार्ड, तथा द बैलाड ऑफ़ बस्टर स्क्रूग्स. मेलिंग एडगर एलन पो की भूमिका निभाएंगी।

1 दिसंबर, 2021 को देर से हॉलीवुड रिपोर्टर ने पुष्टि की कि इस परियोजना से और सत्रह अभिनेताओं को जोड़ा गया है। यौन शिक्षा सितारा गिलियन एंडरसन साथ में एक अनाम भूमिका में कास्ट किया गया है लुसी बॉयटन जिन्होंने पहले नेटफ्लिक्स हॉरर एपोस्टल में अभिनय किया था। एंग्लो-फ्रांसीसी अभिनेत्री शार्लोट गेन्सबर्ग में अपना नेटफ्लिक्स डेब्यू कर रही हैं पीली नीली आँख.

द पेल ब्लू आई नेटफ्लिक्स कास्ट एंडरसन बॉयटन गेन्सबर्ग

बाएं से दाएं: गिलियन एंडरसन, लुसी बॉयटन, और शार्लोट गेन्सबर्ग

वयोवृद्ध अभिनेता रॉबर्ट डुवल्ली, टोबी जोन्सतथा टिमोथी स्पैल भी पुष्टि की गई है। ओजार्क अभिनेता चार्ली तहान एक अनाम भूमिका में भी डाला गया है।

पेल ब्लू आई नेटफ्लिक्स कास्ट डुवैल जोन्स स्पैल तहान

बाएं से दाएं: रॉबर्ट डुवैल, टोबी जोन्स, टिमोथी स्पैल और चार्ली ताहन।

नीचे की पूर्ण पुष्टि की गई कास्ट है पीली नीली आँख:

भूमिका कास्ट सदस्य
टीबीए गिलियन एंडरसन
ऑगस्टस लैंडोर क्रिश्चियन बेल
टीबीए लुसी बॉयटन
एडगर एलन पोए हैरी मेलिंग
टीबीए रॉबर्ट डुवल्ली
टीबीए टोबी जोन्स
टीबीए टिमोथी स्पैल
टीबीए शार्लोट गेन्सबर्ग
टीबीए चार्ली तहान
टीबीए फ्रेड हेचिंगर
टीबीए साइमन मैकबर्नी
टीबीए हैडली रॉबिन्सन
टीबीए ब्रेनन कील कुक
टीबीए गिदोन ग्लिक
टीबीए हैरी लॉटी
टीबीए जॉय ब्रूक्स
टीबीए मैट हेल्म
टीबीए स्टीवन मायर

उत्पादन की स्थिति क्या है पीली नीली आँख?

वर्तमान उत्पादन स्थिति: पोस्ट-प्रोडक्शन (पिछली बार अपडेट किया गया: 03/08/2022)

फिल्मांकन 29 नवंबर, 2022 और 25 फरवरी, 2022 के बीच पिट्सबर्ग, पेंसिल्वेनिया और न्यूयॉर्क में हुआ।

फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन कई महीनों से चल रहा है।

फिल्म का बजट 50 मिलियन डॉलर से 100 मिलियन डॉलर के बीच बताया गया है।


क्या आप आगे देख रहे हैं पीली नीली आँख नेटफ्लिक्स पर? हमें टिप्पणियों में बताएं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.