Connect with us

New movies on netflix

[Download] – ‘Troll’: Director and Producers Discuss Netflix’s Big New Monster Movie


रोर उथुग और ट्रोल – पिक्चर्स: नेटफ्लिक्स

जबकि अंग्रेजी बोलने वाली दुनिया में कई लोगों के लिए यह शब्द “trolls” अन्ना केंड्रिक और जस्टिन टिम्बरलेक की आवाज़ के साथ गाते हुए प्यारे लंबे बालों वाले एनिमेटेड पात्रों की छवियों को जोड़ते हैं, नॉर्डिक लोककथाओं में पौराणिक प्राणी की उत्पत्ति बहुत अधिक गहरी और डरावनी है।

नेटफ्लिक्स की नई रिलीज ट्रोल अधिक प्रामाणिक रूप से स्कैंडिनेवियाई पौराणिक ट्रोल्स में से एक के रूप में प्राणी के बहुत गहरे संस्करण पर सटीक रूप से बनाता है गलती से जाग गया है और पूरे आधुनिक नॉर्वे में एक क्रोध पर चला जाता है।

1 दिसंबर को फिल्म की रिलीज़ से पहले, यूनिवर्सिटेड कार्लोस III डी मैड्रिड के क्रिस्टोफर मीर, एक फिल्म विद्वान, जो नेटफ्लिक्स की मूल फिल्मों को समर्पित एक परियोजना पर काम कर रहे हैं, फिल्म के निर्देशक रोर उथुग और फिल्म के निर्माता और सीईओ के साथ बैठे। कंपनी मोशन ब्लर, एस्पेन हॉर्न और निर्माता क्रिस्टियन स्ट्रैंड सिंकरुड इस बारे में बात करने के लिए कि फिल्म के निर्माता स्कैंडिनेवियाई इतिहास में सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म कह रहे हैं।

क्रिस्टोफर मीर: क्या आप हमें फिल्म के लिए प्रेरणा के बारे में कुछ बता सकते हैं और हमारी स्क्रीन तक पहुंचने के लिए लंबी यात्रा के बारे में बता सकते हैं?

एस्पेन हॉर्न: हम [Motion Blur] फोन उठाया और रोर को बुलाया क्योंकि हम उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं और हमने उनके साथ एक बैठक की और हमने उनसे पूछा “यदि आप अपने दिल की इच्छा के अनुसार कुछ भी चुन सकते हैं, तो आप कौन सा प्रोजेक्ट करना चाहेंगे?” वह घूमा और बोला “ट्रोल” तो हमने कहा “चलो इसे करते हैं।” यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है तो हमने बहुत जल्दी कहा कि चलो साथ में वह फिल्म करते हैं।

क्रिस्टियन स्ट्रैंड सिंकरुड: दहाड़ खत्म हो रही थी टॉम्ब रेडर. एक निर्माता के तौर पर हमारे लिए रोर का नार्वेजियन फिल्म बनाने के लिए घर आना शानदार था।

रोर उथुग: यह एक ऐसा विचार है जो मेरे पास अब 20 से अधिक वर्षों से है, इसलिए अंत में फिल्म बनाने में सक्षम होना वास्तव में अच्छा था। यह नॉर्वेजियन लोककथाओं और परियों की कहानियों से प्रेरित था और मैं हमेशा सोचता था कि क्या होगा अगर उन परियों की कहानियों में से एक जीव आज जाग जाएगा। सरकार और सेना और हर कोई कैसे प्रतिक्रिया देगा? तो यह विचार का आधार था।

केएसएस: घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों लॉन्च के रूप में ट्रोल नॉर्वे में बहुत गहरी जड़ें हैं। हम बच्चों के रूप में इन ट्रोल फेयरीटेल्स के साथ बड़े होते हैं, लेकिन अंतरराष्ट्रीय बाजार के लिए ट्रोल के बारे में एक फिल्म बनाने में भी सक्षम हैं जो वास्तव में हमारे लिए रोमांचक है।

आरयू: मैं वास्तव में खुश हूं कि पिछले 20 वर्षों में जिस तरह से वीएफएक्स आया है, उससे हम फिल्म को नंबर बनाने में सक्षम हुए हैं, इसने इसे आज की तुलना में कहीं अधिक शानदार बना दिया है, जब मुझे पहली बार इसका विचार आया था। हमने बहुत सारी पटकथा पर काम किया और निश्चित रूप से, ऐसे कई साल हो गए हैं जहां यह दराज में धूल जमा कर रही है और कुछ साल पहले, मैंने और निर्माताओं ने इसे वापस खींच लिया और पटकथा लेखक को फिल्म पर काम पर रखा और शुरू किया इस पर काम कर रहा है और वहां से यह बहुत तेज हो गया है।

कप्तान क्रिस किम एस फाल्क जोर्गेनसन के रूप में मैड्स सोजोगर्ड पेटर्सन एंड्रियास इसाकसेन इने मैरी विल्मन नोरा

कैप्टन क्रिस किम एस फाल्क जोर्गेनसन के रूप में मैड्स सोजोगर्ड पेटर्सन

सेमी: सबसे पहले, फिल्म को स्वतंत्र रूप से वित्तपोषित करने के लिए स्थापित किया गया था और नॉर्वेजियन फिल्म संस्थान के समर्थन से, फिर नेटफ्लिक्स आया। आप इसे विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर क्यों लाए?

केएसएस: प्रारंभ में, हमने इस परियोजना को एक नाटकीय रिलीज की तलाश में पारंपरिक तरीके से विकसित करना शुरू किया, लेकिन जब हम नेटफ्लिक्स से मिले और उन्हें पिच किया, तो वे इस बारे में बहुत उत्साहित थे, इसलिए अंततः हमने निष्कर्ष निकाला कि यह एक नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म होनी चाहिए। हम उसके साथ गए और सुपर खुश हैं।

एह: नेटफ्लिक्स के साथ हमारा घनिष्ठ संबंध है क्योंकि हमने पहली नॉर्डिक नेटफ्लिक्स मूल फिल्म की थी (शव) और श्रृंखला पोस्टमार्टम. इसलिए हमारा उनके साथ अच्छा, चल रहा संवाद था। शुरुआत में नॉर्वेजियन फिल्म इंस्टीट्यूट से हमें वास्तव में अच्छा समर्थन मिला था, लेकिन नेटफ्लिक्स के साथ चर्चा के बाद जो बात हमें जल्दी समझ में आई, वह यह है कि हम उनके साथ प्रोजेक्ट के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं को तेजी से और बेहतर तरीके से हासिल करने में सक्षम थे।

केएसएस: नेटफ्लिक्स वास्तव में फिल्म के लिए हमारी दृष्टि में शामिल हो गया और जब नेटफ्लिक्स के साथ काम करते हुए नार्वेजियन और नॉर्डिक फिल्मों के लिए पारंपरिक वित्तपोषण की तुलना में सौभाग्य की बात यह है कि वे अंततः फिल्म को बढ़ाने में सक्षम हैं, ट्रोल शुरू में जितना पैसा हम लगा सकते थे, उससे कहीं बड़ी फिल्म बन गई है और निश्चित रूप से यह ऐसी चीज है जिसे हम वास्तव में पसंद करते हैं।

आरयू: नेटफ्लिक्स ने मेरे दृष्टिकोण का बहुत समर्थन किया और उनके साथ काम करना वास्तव में एक अद्भुत अनुभव रहा है।

सेमी: क्या आप इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि फिल्म का नॉर्वे के लिए औसत बजट से ऊपर था?

एह: यह स्कैंडिनेविया में बनी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है और मेरा मतलब विभिन्न परिभाषाओं के तहत “बड़ी” है। आज यहां बैठकर यह कहना अच्छा लग रहा है कि हम अपने विजन के आधार पर फिल्म कर पाए। उदाहरण के लिए, हम एक बड़ा ट्रोल बनाने और नॉर्वेजियन ट्रोल के रूप में मुहर लगाने और ट्रोल के लिए कॉपीराइट प्राप्त करने में सक्षम थे।

आज यहां बैठना और यह कहना भी अच्छा है कि यह नॉर्वेजियन प्रोडक्शन है। हम नार्वेजियन फिल्म निर्माताओं और विक्रेताओं का उपयोग करने पर बहुत जोर दे रहे थे या यदि नहीं, तो स्वीडन और डेन्स तक पहुंचने के लिए क्योंकि हम दुनिया को दिखाना चाहते हैं कि यह एक नार्वेजियन और स्कैंडिनेवियाई उत्पादन है।

ट्रोल नेटफ्लिक्स कास्ट फोटो

ट्रोल (बाएँ से दाएँ) बिली कैम्पबेल डॉ. डेविड सिकॉर्ड के रूप में, इने मैरी विल्मन ट्रोल सीआर में नोरा के रूप में। नेटफ्लिक्स © 2022 के सौजन्य से

सेमी: और आप स्क्रीन पर उस पैसे को देखते हैं, वीएफएक्स वास्तव में प्रभावशाली हैं। क्या आप हमें इस बारे में और बता सकते हैं कि ये कैसे किए गए?

आरयू: सबसे पहले, हमारे पास एइनर मार्टिंसन नाम का एक नॉर्वेजियन कलाकार था जिसने ट्रोल को डिजाइन किया और फिर घोस्ट, डेनमार्क की एक वीएफएक्स कंपनी ने उसका मॉडल लिया, उसे परिष्कृत किया और इसे उत्पादन के लिए तैयार किया। क्योंकि हम VFX को स्कैंडिनेविया में रखना चाहते थे, इसलिए हमने इसे चार अलग-अलग विक्रेताओं के बीच विभाजित कर दिया क्योंकि हमारे पास इतना बड़ा कोई नहीं है कि वह सब कुछ कर सके जो हमें करने की आवश्यकता है। इसलिए कई कंपनियां हैं जिन्होंने ऐसा किया है।

Gimpville नाम की एक नॉर्वेजियन कंपनी ने उन शॉट्स को किया जहां ट्रोल ओस्लो शहर में चल रहा था।

नेटफ्लिक्स मूवी में ट्रोल मॉन्स्टर

चित्र: नेटफ्लिक्स

सेमी: क्या आपने इसके लिए ग्रीन स्क्रीन का इस्तेमाल किया?

आरयू: सौभाग्य से अब हम इतने आगे आ गए हैं कि बहुत सारे ऐसे शॉट हैं जहां अब आपको हरी स्क्रीन की आवश्यकता नहीं है। मैं अधिकांश फिल्म को लोकेशन पर शूट करना चाहता था इसलिए हमने वास्तव में इस फिल्म पर किसी भी तरह का स्टेज वर्क नहीं किया। जब अभिनेता ट्रोल के साथ बातचीत कर रहे थे तो हमारे पास हवा में 45 मीटर ऊपर एक लाल बत्ती वाला एक छोटा ड्रोन था जिसका उन्हें दिखावा करना था कि यह बड़ा डरावना ट्रोल है, इसलिए इसने अभिनेताओं से बहुत कुछ मांगा लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने इसे खूबसूरती से निभाया .

सेमी: मैं सहमत हूं, अगर हम फिल्म के स्वर और विषयों पर स्विच कर सकते हैं, तो मुझे लगा कि यह बहुत दिलचस्प है। मैंने आपकी पिछली आपदा फिल्म देखी है द वेव और यह एक समान नस में प्रतीत होता है, क्या आप मुझे बता सकते हैं कि पर्यावरणीय मुद्दों के बारे में सामाजिक टिप्पणी के साथ आप इस विशेष प्रकार की आपदा में क्यों रुचि रखते हैं।

आरयू: मैं हॉलीवुड की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं और उन्हीं फिल्मों ने मुझे फिल्म निर्माण में आने के लिए प्रेरित किया, लेकिन मैं कोशिश करता हूं और यूरोपीय और स्कैंडिनेवियाई शैलियों को लाता हूं, इस तरह के डाउन-टू-अर्थ किरदार जिनकी आप वास्तव में परवाह करते हैं और जानते हैं इससे पहले कि सब नर्क टूट जाए। इसके अलावा, मैं फिल्म में बहुत दिल लगाने की कोशिश करता हूं क्योंकि आपको लोगों की परवाह करने की जरूरत है और साथ ही, मुझे लगता है कि मुझे दर्शकों को खुशी और आश्चर्य की भावना देना पसंद है।

ट्रोल मॉन्स्टर नेटफ्लिक्स फिल्म

चित्र: नेटफ्लिक्स

सेमी: फिल्म के बारे में एक चीज जिसने मुझे प्रभावित किया, वह यह है कि यह कई बार बहुत मजेदार है। मुझे आश्चर्य है कि क्या आप फिल्म में दिखाए गए सेंस ऑफ ह्यूमर के बारे में बात कर सकते हैं।

आरयू: मुझे लगता है कि मैं चाहता हूं कि फिल्म एक रोलर कोस्टर की तरह महसूस करे जिसमें डरावने हिस्से और हल्के हिस्से हों। कहानी को आगे बढ़ाने और दर्शकों को आराम देने और खुद का आनंद लेने और साथ ही फिल्म को बहुत गंभीरता से न लेने के लिए हास्य का होना एक महत्वपूर्ण घटक है। इस दिन और उम्र में, यह वास्तविकता से अच्छा पलायन है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म लोगों के लिए हो सकती है।

सेमी: कुछ दिए बिना, ऐसा लगता है कि अंत में दरवाजा एक के लिए खुला छोड़ दिया गया है ट्रोल 2, क्या आप कुछ ऐसी योजना बना रहे हैं? क्या आप इस परियोजना के आसपास फ्रेंचाइजी बनाने की योजना बना रहे हैं?

आरयू: अभी हम एक बड़ी मनोरंजक फिल्म पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और देखते हैं कि इसे कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।

केएसएस: फिल्म निर्माताओं के रूप में, आपके पास हमेशा कुछ ऐसा बनाने की महत्वाकांक्षा होती है जो एक फिल्म से थोड़ी अधिक समय तक चल सके। बेशक, हमारी एक सीक्वल और शायद दो सीक्वल बनाने की महत्वाकांक्षा है, लेकिन यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि दर्शक किस तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ट्रोल.

एह: हम इसे इस तरह कह सकते हैं: यह रोर और नेटफ्लिक्स के साथ बहुत अच्छा सहयोग रहा है और हम इसे फिर से करना पसंद करेंगे।

संपादकीय नोट: क्रिस्टियन स्ट्रैंड सिंकरुड और एस्पेन हॉर्न से रोर उथुग का अलग से साक्षात्कार किया गया था। साक्षात्कारों को एक साथ संपादित किया गया और समान प्रश्नों के लिए उनकी प्रतिक्रियाओं को संयुक्त किया गया।



Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Slot

slot gacor

https://www.slot88.science/

https://www.slot88.review/

https://www.slot88.help/

slot88

https://www.slotonline.digital/

https://www.slot88.limited/

https://www.slot88.gold/

https://www.slot88.bargains/

https://www.slot88.bid/

https://www.slot88.bond/

https://www.slot88.business/

https://www.slot88.cheap/

https://www.slot88.company/

https://www.slot88.deals/

https://www.slot88.design/

https://www.slot88.dev/

https://www.slot88.expert/

https://www.slot88.holdings/

https://www.slot88.ltd/

https://www.slot88.network/

https://www.slot88.observer/

https://www.slot88.space/

https://www.slot88.support/

https://www.slot88.tips/

https://www.slot88.works/