Connect with us

New movies on netflix

[Download] – Will Netflix Bring Back ‘Gilmore Girls: A Year in the Life’ for Season 2?


चित्र: नेटफ्लिक्स

यदि आप इस पर विश्वास कर सकते हैं, तो नेटफ्लिक्स को गिलमोर गर्ल्स शीर्षक वाले स्टैंडअलोन सीक्वल को जारी किए छह साल हो चुके हैं गिलमोर गर्ल्स: ए ईयर इन द लाइफ, और प्रशंसक अभी भी एक और सीज़न (या दो) के लिए संघर्ष कर रहे हैं लेकिन क्या ऐसा कभी होगा? जो कुछ कहा गया है, उसका निम्नीकरण यहां दिया गया है।

WB पर मदरशिप सीरीज़ प्रसारित होने के लगभग 10 साल बाद डेब्यू कर रहा है, गिलमोर गर्ल्स: ए ईयर इन द लाइफ प्रिय अनुवर्ती नेटफ्लिक्स मिनिसरीज थी जिसमें चार-एपिसोड की घटना के लिए अधिकांश कलाकारों की वापसी देखी गई थी।

उस लघु-श्रृंखला के रिलीज़ होने के बाद से, शो एक बार फिर अंतराल में चला गया है, और अब 6 साल से अधिक हो गए हैं जब से लघु-श्रृंखला नेटफ्लिक्स को हिट हुई है।

इन वर्षों में, हमें फर्जी समाचार साइटों से अफवाहों और अटकलों को खारिज करना पड़ा है, जिसमें कहा गया है कि नेटफ्लिक्स को सीज़न 2 मिलेगा। वे आम तौर पर प्रत्येक नवंबर में आते हैं, 2021 में सबसे अधिक वायरल होने के साथ, सीमित श्रृंखला के पहले सीज़न के साथ मेल खाता है। 2016 में नेटफ्लिक्स में जोड़ा गया।


कास्ट और शो रनर ने क्या कहा है गिलमोर गर्ल्स: ए ईयर इन द लाइफ सीज़न 2?

2017 में, जब गिलमोर गर्ल्स: ए ईयर इन द लाइफ सीज़न 2 के लिए नवीनीकरण की बात सबसे अधिक व्याप्त थी, लेकिन उम्मीदें तब धराशायी हो गईं जब लॉरेन ग्राहम और एलेक्सिस ब्लेडेल ने कहा कि पात्रों की वापसी की कोई तत्काल योजना नहीं थी।

एमी शर्मन-पल्लादिनो ने 2018 में किसी भी निरंतरता के बारे में वैनिटी फेयर से बात की:

“यह अभी भी एक संभावना है। सब बहुत व्यस्त हो गए हैं। एलेक्सिस [Bledel] स्पष्ट रूप से बहुत व्यस्त है! यह सही कहानी और सही क्षण होना चाहिए। इसे पहली बार एक साथ लाने में बहुत कुछ लगा।

2021 में, केली बिशप (जो एमिली गिलमोर की भूमिका निभाती हैं) के साथ एक बार फिर उम्मीदें धराशायी हो गईं, उन्होंने कहा कि यह शो के लिए “बहुत कम संभावना” है, यह कहते हुए कि वह भूमिका में वापस आना चाहेंगी लेकिन उन्होंने कहा:

” लेकिन हम पहले ही ऐसा कर चुके हैं, उन चार अतिरिक्त एपिसोड के साथ। और मुझे ईमानदारी से लगता है कि यह बहुत कम संभावना है कि इस तरह की स्थिति को एक साथ खींचा जा सकता है क्योंकि इसमें बहुत सारे महत्वपूर्ण अभिनेता हैं, वे सभी अपने अलग तरीके से चले गए हैं और उनके पास अन्य परियोजनाएं और अन्य काम करने के लिए हैं। यह उन चार अतिरिक्त एपिसोड की निरंतरता की तरह होना चाहिए, लेकिन मुझे ऐसा होते हुए नहीं दिख रहा है। और मुझे नहीं लगता कि एमी इसमें दिलचस्पी ले रही है, क्योंकि मिसेज मैसेल इतनी बड़ी हिट है और इसके लायक भी है। मैं उसे वापस जाने और इसे फिर से देखने की इच्छा नहीं देखता। हम सभी इसे पसंद करते हैं, और कुछ अवसर हो सकते हैं, लेकिन इसकी बहुत अधिक संभावना नहीं है। लेकिन निश्चित रूप से, मैं उसे फिर से निभाऊंगा। मुझे पसंद है।”

गिलमोर गर्ल्स: ए ईयर इन द लाइफ

चित्र: नेटफ्लिक्स

संभावित पुनरुद्धार पर किसी भी बातचीत के हम सबसे करीब 2022 के अंत में न्यू ब्यूटी में लॉरेन ग्राहम के साथ एक साक्षात्कार से आए हैं। सीधे और बिंदु पर, पत्रिका ने पूछा कि क्या गिलमोर गर्ल्स फिर से वापस आ जाएगा।

ग्राहम द्वारा प्रदान किया गया पूरा उत्तर यहां दिया गया है:

“मैं एमी को देखने की योजना बना रहा हूं [Sherman-Palladino], शो के निर्माता, अगले कुछ हफ़्तों में। इसके बारे में सोचना और बात करना हमेशा एक मजेदार संभावना होती है। पहले यह सिर्फ बातें करने के लिए अधिक हुआ करता था, लेकिन अब इसे करने के बाद, हम जानते हैं कि यह संभव है। मुझे लगता है कि मुझे इस तरह की जिम्मेदारी और कहानी के लिए इतना प्यार महसूस होता है कि मैं बस यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि यह सही समय था।


नेटफ्लिक्स का मालिक नहीं है गिलमोर गर्ल्स लाइसेंस

हमें यह जोड़ना चाहिए कि नेटफ्लिक्स गिलमोर गर्ल्स पर हमेशा के लिए कब्जा नहीं करेगा और अंतर्निहित अधिकारों का मालिक नहीं होगा।

जैसा कि हमने चर्चा की है, main गिलमोर गर्ल्स श्रृंखला वर्तमान में 2026 के माध्यम से विश्व स्तर पर नेटफ्लिक्स के लिए लाइसेंस प्राप्त है।

इसी तरह, हम यहां बता सकते हैं कि सीक्वल नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सीरीज़ भी 2026 तक नेटफ्लिक्स पर रहने वाली है (इसके शुरुआती लाइसेंस के 10 साल बाद)।

क्या हो सकता है कि जब अधिकार वापस वार्नर ब्रदर्स टेलीविज़न पर वापस आ जाएं और एचबीओ मैक्स के लिए एक विशेष सीज़न का निर्माण करें, लेकिन यह सिर्फ एक विकल्प है, तो वे पुनरुद्धार के लिए रुक जाते हैं।

अंत में, नेटफ्लिक्स में किसी भी पुनरुद्धार से निपटने के लिए यह नेटफ्लिक्स और वार्नर ब्रदर्स टेलीविज़न के लिए नीचे होगा, लेकिन कभी-कभी छेड़ने के अलावा कुछ भी नहीं है।


क्या आप देखना चाहेंगे गिलमोर गर्ल्स: ए ईयर इन द लाइफ वापसी करें या आप एक और स्पिन-ऑफ चाहेंगे? हमें टिप्पणियों में बताएं।



Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Slot

slot gacor

https://www.slot88.science/

https://www.slot88.review/

https://www.slot88.help/

slot88

https://www.slotonline.digital/

https://www.slot88.limited/

https://www.slot88.gold/

https://www.slot88.bargains/

https://www.slot88.bid/

https://www.slot88.bond/

https://www.slot88.business/

https://www.slot88.cheap/

https://www.slot88.company/

https://www.slot88.deals/

https://www.slot88.design/

https://www.slot88.dev/

https://www.slot88.expert/

https://www.slot88.holdings/

https://www.slot88.ltd/

https://www.slot88.network/

https://www.slot88.observer/

https://www.slot88.space/

https://www.slot88.support/

https://www.slot88.tips/

https://www.slot88.works/